[00:00] जो भी इस पार्ट के सबसे पहले पहुंच जा वीडियो के उसको यह रिडिंग कोड बिल्कुल इस प्रेमिल जाएगा जिससे आप विग्रेम वर्टिटेल्स कर सकते हैं तैब से दो या किन यह एक चीजी चीज दिला है एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसलिए फ्री मैंने होते हैं यहां पर अलग सीन का फ्री [00:17] वाला सेक्शन है यह आपको दिखा रहा है फ्री वाला सेक्शन अगर मैं इसके अंदर जाता हूं तो भाई सीरियल मुझे प्री एंट्री वाले मतलब जीरो कॉइंस पर एंट्री वाले मैचेस दिख रहे हैं और क्वर्क शील्ड मुझे पाँच कॉइंस मिल रहे हैं बाई ये तो कुछ क्रेजी है [00:29] 6 लोगों का स्लॉट है उसमें वो 197 ने फिल कर दिया है तो चलो मैं भी जली से यहाँ पर इसको फिल कर लेता हूँ और अपने फ्री मैच ले लेडी हो जाता हूँ बाई सीरियसली ये कुछ क्रेजी टूर्नमेंट है मिल गया आज मुझे तो चलो वह लग मैं तो काफी जलेक्शा लेडू [00:41] हमारा पहला free वाला जो match, इसके free entry है वो start हो चुका है अभी हम वो lobby में है वाई और पता नहीं सबके कपड़े देखो ये एक जैसे दिख रहे है बाई ये तो यार अजब ये एलग ही mystery है वाला ये कोपाल के कपड़े है वाई [00:53] पूरे तुफानी और उतर यहां पर चाहिए और उतर रहे हैं अरे ज्यादा है भाई चार पांच बंद ज्यादा है कोई बात [01:08] भाई आ भाई उत्तर हो उत्तर हो देखते हैं चला पंग लॉक्टारों साली वाली घर स्पूल करते और उतड़ती दिए मैं घोड़ देता है और मैं नीचे आ जाता हूँ अपनी आप हेलो जाता हूँ लियो नहीं है अपने पास कैसे नाम कर दो यह बताओ यह बटन में क्या नाम है अब इस तरह बटन रुका था और देखता हूं [01:23] भाई शायद एक बंदा इसको तो अंदर जाकर मैं उजिति मार दूंगा यह आया एक पूरा घूम के बारे इसको पहला कि अपना इसे हो गया पांच कोई अपने जेब में शायद आ चुके हैं कि फ्री एंट्री वाला रवाइट फ्री एंट्री में पर के लिए [01:35] पाठ पता नहीं मिलता या नहीं मिलता अगर देंगे अलग देंगे वह उसको डाउट है ना भाई इसका होता है बट यहां पर आप लोगों के लिए गेंज कर रहे हैं यहां पर एक दूसरा बंद आया UMP जो मारा रहा है और सिधर मेरे मुफ़े घुस दिया पर उसको ये लग गया भाई बंदा कटाँब और रूप के अंदर एक और बंदा entry आ रहा है और इसको भी UMP तो बड़ी आसानी से उड़ा देता हूँ भाई ये बंदे मेरे पशा के दुन प्री का किल क्यों देने भाई 3 किलो गया 15 कॉइन अपने जेबने क्या कर रहे हो बो [02:15] अब यह निकले गए तो वह निकले गए और बनने मुझे पायर दे रहा था वह अच्छा पर नहीं पर उड़ा दिया एंड यह देखो इसमें मारेज जीवल अपनी पिछले जाते हैं अब इसमें अधिक मार दे तारे जीवल से ही मार दिया तेरी ऐसी की थी चलो आ गया भाई मैं हिल करके अब देखता हूं ऊपर उसको स्पॉट करता हूं और यह बंदा मार कहां से रहा है [02:31] यह तो देखिए बंदा मार कहां से रहा है पता रही था ले सबसे ऊपर जाता है पूरा आईक्यू लगाकर एंड पीछे आए तो कोई बंदा नहीं है, most probably वो एकी बंदा बचा होगा, इसको बाद अस्ताब यहाँ का लाउटाउन तो खतम हो गया, और वो दूर से, ओ देखो वो वाले घर पे, ये देखा, घर पे साला वो भी कोप्षी वाले, अब मैं इसको लूँ तो लूँ कैसे, कि मेरे पास है ACA 0, [03:06] पर अपने एमो वेस्ट कर दिया एंड यह देखता हूं यह यहां पर मॉंस्टर पूरा किसी ने मेरे सामने और नीचे से एक बंदा रहा है तो अब है एक साला मिक फायर पाई यह आरे पीछे से बंदा मार दिया भाई तो लॉक्स पर तो बंदे ही नहीं इस प्रेम बंदे कहां से आ गए [03:18] अरे देवा देवा लग ले लोग फिर एक जील माना हराम खोर भाई मैं अंदर ही ठीक हूँ भाई ये कहां बाहर जा रहा हूँ मैं फालतुना सार कील करके बहुत बाहर जोश में आ गया हूँ तो मुझे इस जिल्स्ट अपने अंदर काबू करना पड़ेगा यहां मैं चलो वेडिंग मशीन्जर कुछ वेस्ट और मेडिकिट वगैरह ले लेता हूँ [03:32] अब वापस अबार मैं ऊपर में जाता हूँ ammo connect ammo connect 63 damage [03:45] वहीं यह एक बीकॉन लगे नहीं है तो उनको फर्क नहीं पड़ता मर भी गए तो अरे यार मैं उसको मार के जातों से एक FGL मारा मैंने दूसरा FGL मारा एक FGL फाइस को कनेक्ट हुआ अंदर में वह बंदा 35 डामेट लगा [04:12] ओ खिड़की कुछके भाग गया हरामको तो एक बात नहीं बाहर ही होगा भाई किसने भाई में मिस्क करना हूँ यार मतलब दो किल्ट में में मोटा मोटी मजाक मजाक में मिस्क कर दिया ये रेब अंदर में दिखा आपको यार फिर से मैंने इसको मारा और ये उस तरफ चल ग [04:42] बहुत बढ़िया भाई। यहाँ देख तो वहां वहां ले गए हैं और यहाँ से निकलना पड़ेगा, वह पेल देगा मेरे को। तो मैं कैसे... मैं दो उसको मारना है। मैं कैसे मारूं। उसको घुटकर मारूं का। बंदे यहां पर पाइट कर रहे हैं यह नीचे पर बंदा है, मैं सिर्फ किच रने कोहिश करता हूँ [04:55] लेकिन बंदा तो जितता नहीं है अपने को, ऊपर नहीं है भाई साथ, यह नीचे बंदा, ओर एक और बंदा जा गया, यह ले यह बंदे को चेक किसी ने मार दिया यार अबे हेट मार दिया अबे एक घोड़ा वाला आया मेरे पीछे और यह घोड़ा वाला पर नहीं मतनी कोई चक्टा हूँ लेकिन एब्बी ऑल नोगी घोड़े को लगता नहीं है डिकॉल्ट एम्ट और उपर में चेक और बंदा है ल [05:30] नियुक्ति अब भाई लोग मैं गोड़ा चोरी कर लेता हूं और मैं निकल जाता हूं शिकार करने की किसी नौ बंदे बचे एन यह देखो गारी वाला आया घर से कच्चरा निकाल तेली ऐसी तो भाग गया भाई कच्चरा क्या निकाल हो तो भाग रहा है अच्छा भागारी का गुड़ा भड़नकी चर्टा है कि इतना तुम जाएगी भारा उठको बाद भाई बाद गारी वाला है नहीं तू मैं [05:46] निकल जाता हूं यहां से आंखी वैगर असल के द्वारा जाता हूं गांशना में हो जो थोड़ी टो कंपनी करता है यहां पर मिलता है थॉनसन मैं तो चलो यह पीछो ने थॉनसन चलाओ फिर दोस्तों नहीं यार यह पीछी है यह पीछा ही अपने [05:58] किल हो रहे तो यह पीछा लगे वह गोड़ा लगे मैं निकले रहा हूं जोन के अंदर जाने कोई इसको दाओ आइएस भाई यहां फिर भाई हाई यहां पर बंदा यह अपडेक्ट पायर कर रहा है इसको मस्तफ निर्कोल नहीं हुआ थे अपने [06:10] तो यहां पर चलो उसने मिलने वाले हां रही है लगता पुकर माठतन करने से आगा तैसे योग स चला दे गया [06:22] बात नहीं भाई पीछे बंद नहीं मान रहा है और मैं लग लग लग करूं था मेंट में थोड़ा चौम में आ गया था [06:36] इसे फिर अपने कोई शुनित है या फिर भाई आप मानों कि नहीं अभी में स्कूल पर तो मैं नहीं कर पाया पर चेक लेके मुझे जीरो एंट्री पर 30 कॉंट दे गया है [06:50] और मुझे तो यह भी पास नहीं हुआ इसका हट्सपेजन कॉंट देंगे गया और भाई सच में यह कॉंट मिल गया यह देखो डिजाइट का स्ट्रीटॉर्ट स्वरेज़ी भाई स्वरेज़ी तो सशनपुली भाई हमने लोगों को 30 कॉइंट मिलने के बाद [07:02] यह गेमने फ्री मैट लेके गया था उसके अब भाई यहाँ पर मैं उठ लाइज़ कॉर्ड के मैज़ को जॉइन करता हूँ पहला मैं लाइज़ कॉर्ड के माझ़ जॉइन करता हूँ और पहले मैं जो मैं ट्रोबोन और एडब्लम लेता हूँ और यहाँ पर बाई यह अनलिविट गुई वालो में दिशकत वाही होता है 150 150 [07:47] प्राइंटिफाइल का कुछ डेमेज भी आउस ने मेरे को मार दी और भाई मैंने और मारा ऐसी घुमा के और सभी नोट पर एडब्लम फॉर्ट लग गया भाई चीज राइट मजाक मश्किल मिकाल लिया है एंड भाई जब मैं इस गेम को भूया करूंगा तो मुझे 62 पॉइंट लगता है कि बुला जाने पर शिक्षितू पॉइंट तो लगता है कमेशन काफी कम रख रहे हैं भाई [08:04] साथ यह लोग फिर लास्ट आंगल के तरफ आप लास्ट हमारे हैंगर में एंड यह और कहां यह चुक रहा है इसका लोग बोलेंगे क्योंकि यह देखो यह क्या करके रहे हैं उधर को लगा रहे हैं अच्छे लगा रहे हैं यह पड़ रही है [08:27] नाइरी ले डूबा सभी मेरे को गड़बड़ हो गया था भाई अभी मेरे पास भी नाइरी है भाई डोंट वरी अपने लूअर लगा लगा निकल जाएंगे तो चलो यहाँ तो repair kit मार के तब बट करते हैं और medivadi भी मार लेते हैं [08:39] अब यह बन्दा जहाँ तो लग रहा है कि शायद और ए देखो तो नाइरी के लावा भी game है भाई यह देखो डाम रही है यह भाई क्या damage दे रहा है यार यह प्रेजी ने वालकर डामेंस दे रहे था गूर दूर से एमडीवर्स ना मार रहा है ने ये बंदा कौन सी जनते मार रहा है ये [08:51] आजा पास आजा आजा भाई आजा अब सो भाई तेरी है ये लेब सैक्ट आया आसकर माराए पड़े गाए में लगा, एंड फ्रोट रोगन लगा। एक तथा इजी वाला ये गेम में चल गया। फिर इसके अंदर और भी कुछ यहाँ पर क्लैक्स कोड़े गेम केले। [09:03] मैं आप लोगों को result दिखाता हूँ ये देखो। फिर कुछ गेम खेलने के अगर मैं आता हूँ Lone Wolves के गेम खेलने और पहला गेम मैं आता हूँ और पहले गेम में भाई Flame Sober पर बंदा मेरी चड़ी फार देता है ओवर कॉन्फिडेंस में लगता है भाई ये भारी पड़ जायेगा मेरे को [09:16] पर कोई बात नहीं बात, कर लेंगे तो, I know, हम कर सकते हैं दुसरा game तुझे flame sword से खेलना है मैं, अब बदला लेगा तेरा मनीज भाई अब देखो भाई, बदला लेकर रहेगा तो दुसरा ओर मैं सीधा भाई, मैं उसके मुझे रख माँग देता हूँ और ये इधर ये देखो ये चड़ा बाई फ्लेंट कर लेके मैंने मारे इसको ऑस्टर [09:32] ये भी ऑस्टर मारे नहीं तत्तु मारे गया हुआ था लेकिन मैं फ्लेंट कर लेकिन उसकी बूत पे आग लगा देता हूँ जड़ा पहला लें में भाई बदला निकाल लेते हैं भूचका प्रिवेशन जाएगा यह देखा यह बंदा ने पुरे भाई शुक्र [09:48] बहुत ही आर भाई उसके बाद लगता है बंदे को बंटे बंटे लगा तो बाइम देखा अटीट्सएन एक गोली मारता हूं नहीं लगा, दूसरा बोली मारता हूँ, 87 का miss हुआ, तीसरा मारता हूँ, one time one echo miss हुआ, कोई बात नहीं, और अस्तर मारके निकलता हूँ, फिर भाई एक और बोली मारता हूँ, ए, चाला, ए, भाई, body body मारता हूँ, जो खतम कर देना चाहिए, बट एक राज one time luck भी जाये ना [10:26] तो कि पास एडबलम था एंड मैं यहां पर टेल रहा था यह बंदा है कहां बेर आई यू ग्रोव एक तो वह पर मुझे मारता है यह पसंद नहीं है भाई जाती है बट देखो भाई बहुत बड़ी गलती हुआ था यही करें यहां पर यह पर हम लोगों को यहां पर [10:46] आपके हाथ मैं UMP, और सीधे इसके मुझे मरच मारने जा रहा हूँ और ये भी शाइड मेरे मुझे रच मार रहा है, ये देखो 20 [11:24] बाद यह मजाक मजाक में चार्च आवंड हो गया लोग ने आपको भाई मैंने फटाज सिर्फ रॉपर रह लिया क्योंकि हमें लोग करो गांव क्या बंद खत्म है अगर अब आपकमांड दोगों नहीं लेने साइडर वर्ड लोगों के लिए मैंने नील [11:38] उसका लिए मेरा कंपनेस वहीं को नहीं खत्म हो गया तो यहां से जैसे खुलेगा मुझे छॉट पूर्ट गया साला चीड़िया उड़ गया रहा बाबा चीड़िया उड़ गया अब रहा था वह लांचर पहले तो उस प्रॉब्लम के दो अंदी मार देता हूं लांचर बार मारता हूं पचित करें लगा उसको एक गोली लग गया भाई उसकी शेल्ट बहुत सारा करने 25 और डेट वहां पर [11:55] एक बार ग्रेटेड लॉन्चर फेकता हूं वह देखो ऑन तो यहीं उतर के बैठा है वह लग जा लग जा आया यार जूबल के पिछे करने के लिए वह बहुत हाड़ा है वह बंदे बोलेंगे था लाइक और क्या हो रहा था तो इसका नाम को बैकल पर [12:19] अब इस app के अंदर और कुछ कुछ चीज़े है अगर मैं आप लोगों को बताऊं तो यहाँ पर आप लोगों को full map देखने मिलेगा full map का 2 versus 2 भी देखने मिलेगा मतलब 2 का भी full map है पहला full map की तरफ बढ़ता था यहाँ पर 6 की entry है और पास coin आप आप लोगों को पर्किस मिलने वाले हैं, फिर जो प्रीवाला मैच जो मैं आपको बताया था, वो यह रहा [12:34] भाई साथ, देनी यहाँ पर प्रीवाली होते हैं, तो भाई यह काफी इंट्रेस्टिंग है तो यहाँ पर यहाँ पर लूनूस का 1 vs 1, 2 vs 2, हेड, 1 vs 1, 2 vs 2, 4 vs 4 भी है CS के होली हेड भी है और लूनूस का लॉस भी है [12:46] यहाँ पर नाइट एलडब्लू भी होता है मतलब कि रात में जो गेम खेलता है रात में आपके लूनूस को बंदबद भी कर दिया गया है और यहाँ पर आप लोगों का customer support को देखने में मिले जाएगी timing का 10 am से 11 pm से तो मैंने बाई CSK matches के लिए कुछ यहाँ पर coins भी add किये थे [13:00] और coins एकदम smoothly ना add हो गए यहाँ पर मैं जाता हूँ 20 coins select करता हूँ उसको अगर QR adress screenshot लेता हूँ, phone तो में जाके pay करता हूँ और इसके लिए इसे एप के लिए आता हूँ, कॉंट्स आ जाते हैं बाई मेरे तो उनका डिपॉर्ट वाला सीम तो काफी ज़रा फास्ट है लेकिन withdrawal भी क्या इतना ही है? [13:13] चलो कुछ flash call और loan-in के match चलने के बाद कुछ ज़्यादा points collect करते हैं उससे withdraw करके भी देखते हैं एक few moments later तो भाई बापी जा रहे है CSK और loan-in के matches चलने के बाद हम लोगों का total यहाँ पर coins चलने का लिए के वह 442 [13:25] बहुत सारे coins select ले भाई आप यहाँ भी इसलिए देखो बहुत सारे plus loss आपको देखने मिलेंगे कुछ-कुछ लोगों इस ऐसे रहे जिसे भूया जाने पर जिसकी 2 coins ले जाते है कि जिसकी commission लोगों थे और कुछ-कुछ यहां पर CSDH है जिसमें कमिशन लोट है इस व्यायद इसे पीजा जाने के लिए 2 पॉइंट में देते अब सबसे बड़ा मुद्दा [13:37] क्या यह विड्रॉल होगा अब अगर यह वीडियो अपड़ हो यह ही सबका विड्रॉल हुआ होगा गा यह ऐसा भी हो जाता है कि chat मेरा मूट है और मैंने इस पूर्णमेट आपको एकस्पोस कर दिया तो पहले मैं क्या करता हूँ वाई विड्रॉब पर क्लिक करता हूँ और यहाँ पर UPI में मैं नहीं दूँगा [13:50] पर मुझे किया था जिस व्यापणी में आ करता हूं यहां पर मैं पॉइंट करता हूं अग्लिया और कॉल अपन चुलेक्ट और और यहां पर बोलते हैं 24 जन्में कभी भी आ सकता है तो में हम लोग विगेट करते हैं [14:06] एक फील मॉमेंट्स लेटर और जैसे हम लोगों को बिटरॉल मिल जाएगा मैं आज वह लगा दूंगा फोटोएंटी का है यह रिड्रॉन कर रहा हूं यह लोगों के लिए छोड़ रहा हूँ. तो जो भी इस पार्ट तक सबसे पहले पहुचाएगा वीडियो के. उसको ये [14:18] redeem code बिल्कुल फिर मिल जाएगा. चार को बिक का जिससे आप विक्लीम पर यह टूरनामर एप मुझे बहुत बढ़िया लगाओ, शीघ्र सा फ्री मैचेस भी है, और फ्री मैचेस में हम लोगों ने खेला भी हैं, खेला भी है और मेरा एक रिजल्सी लिखा है 30 कौन से हम लोगों मिले 0 कौन से एंट्री देने के बाद [14:30] और फिर तेक बार याद लगता हूँ इस एप का नमः बैटल डोमन नाम भूलना नहीं है आपको और मिलता है अगर आपको अपने नष्ट वीडियो में तब रूप में दोख रहे हैं तो फिस आउट थांक वो वाचिंग